Breaking
Wed. Oct 16th, 2024

डोडीताल ट्रेक पर गये इंजीनियर की हार्ट अटैक से  मौत

By sarutalsandesh.com Jun 17, 2024

डोडीताल ट्रेक पर गये इंजीनियर की हार्ट अटैक से  मौत।।

एसडीआरएफ की टीम ने शव को डंडों के सहारे पहुंचा उत्तरकाशी।।

उत्तरकाशी 17, जून।  डोडीताल ट्रैक पर गये उत्तरकाशी लोकनिर्माण विभाग  इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। एसडीआरएफ की टीम ने इंजीनियर के शव को कंधों पर डंडाओ के सहारे उत्तरकाशी पहुंचाया।
आपातकालीन परिचालन केंद्र उत्तरकाशी से मिली सूचना के मुताबिक रविवार को अपराह्न लगभग 4 बजे अगोड़ा से डोडीताल ट्रैक पर जा रहे दो लोगों में एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से आधे रास्ते में मृत्यु है गई। मतृक व्यक्ति का नाम विरेन्द्र सिहं चौहान निवासी टिहरी गढ़वाल जो वर्तमान समय मे उत्तरकाशी लोनिवि उत्तरकाशी सहायक अभियंता के पद पर कार्यरत है।
उक्त के साथ दूसरा व्यक्ति कांति नौटियाल मातली उत्तरकाशी का रहने वाला है।
घटना की सूचना पर रविवार को देर रात्रि को उक्त सूचना पर एसडीआरएफ टीम मुख्य आरक्षी दुर्गेश रतुडी के हमराह मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।
एसडीआरएफ टीम द्वारा पैदल मार्ग से डोडीताल ट्रैक पर पहुँचकर एक ट्रैकर को सकुशल नीचे लाया एवं दूसरे ट्रैकर इंजीनियर के शव को स्ट्रेचर के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक लाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

रेस्क्यू ऑपरेशन में सयुंक्त टीमें
एस0डी0आर0एफ0 10 कार्मिक पुलिस के 04 कार्मिक वन विभाग 04 कार्मिक लोक निर्माण विभाग 04 कार्मिक स्वास्थ्य विभाग 04 कार्मिक 108  टीम 05 लोकल व्यक्तियों की टीम शामिल थी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *