Breaking
Fri. Sep 20th, 2024

ढ़ोल बाजे के साथ प्रकाश चन्द रमोला हुये भाजपा में शामिल।।

By sarutalsandesh.com Feb 26, 2024

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट और सीएम धामी ने रमोला का किया भव्य स्वागत।।

उत्तरकाशी। उत्तरकाशी के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रकाश चंद रमोला अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गये हैं।
सोमवार को श्री रमोला अपने सैकड़ों समर्थकों व ढ़ोल बाजे के साथ राजधानी देहरादून के मुख्य मार्गों से होते हुए बलवीर रोड़ स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे जहां उन्हें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने विधिवत पार्टी की सदस्यता देकर उन्हें अपने दल में शामिल किया है।
बता दें कि लोकसभा चुनाव के घोषणा से पूर्व भाजपा ने अन्य दलों के प्रभावशाली नेताओं के लिए अपने द्वार खोल दिये हैं। इसी क्रम में उत्तरकाशी जिले के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष, प्रकाश चन्द रमोला ने अपने सैंकड़ों कार्यकताओं एवं समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है। इन सभी ने सोमवार को प्रदेश भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य सभा सांसद महेन्द्र भट्ट एवं अन्य प्रदेश पदाधिकारियों की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवायी गयी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्री रमोला का पार्टी में भव्य स्वागत किया।

उल्लेखनीय है कि श्री रमोला 90 के दशक से उत्तराखण्ड राज्य आन्दोलन से लेकर जन सरोकारो के मुद्दो पर संघर्षशील रहे। श्री रमोला दो दशक के भीतर उत्तरकाशी के क्षेत्र पंचायत से लेकर जिला पंचायत व कई महत्वपूर्ण निर्वाचित पदो पर रहे। प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट द्वारा बताया गया कि श्री रमोला का जनाधार इसी बात से आंका जा सकता है कि वर्ष 2017 में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप यमनोत्री विधान सभा से चुनाव लडने पर उन्होने करीब पौने आठ हजार वोट प्राप्त किये थे।
प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने बताया कि प्रकाश चंद रमोला के भाजपा परिवार में जुडने से उत्तरकाशी की यमुनोत्री विधान सभा में भाजपा और अधिक मजबूत होगी। इस दौरान पुरोला विधायक दुर्गेश्वर लाल, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान सहित भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *