Breaking
Fri. Sep 20th, 2024

भटवाडी़ के द्वारी गांव की महिला पर भालू ने किया हमला।

By sarutalsandesh.com Aug 22, 2024

भटवाडी़ के द्वारी गांव की महिला पर भालू ने किया हमला।

घायल महिला का जिला अस्पताल उत्तरकाशी किया जा रहा उपचार।।

रवि रावत

भटवाड़ी (उत्तरकाशी) । खेतों में काम करने गई महिला पर भालू ने हमला कर घायल कर दिया है। घटना गुरुवार की है जब भटवाडी़ ब्लॉक के
द्वारी गांव में खेतों में काम करने गई महिला पर अचानक भालू ने हमला कर दिया किसी तरह से महिला ने अपनी जान बचाई है। घटना की सूचना पर ग्रामीणों ने प्राथमिक उपचार भटवाड़ी में भर्ती कराया ।
डॉ0 स्वेता ने बताया कि प्राथमिक उपचार कर दिया गया है और दोनों जांघों में गहरे घाव बने हैं और दाएं में ज्यादा है प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।
विकास खण्ड भटवाड़ी के ग्राम द्वारी की संतोषी देवी धर्मपत्नी मनमोहन सिंह रावत दोपहर बाद अपने पति के साथ गांव से कुछ दूरी पर अपने खेतो में घास लेने गई कि अचानक भालू ने आत्मघाती हमला कर दिया। जब तक दूसरी तरफ से उनके पति चिल्लाए तब तक भालू हमला कर चुका था तभी आनन-फानन में पति ने सौर कर अन्य लोगो को बुलाया और हल्ला करने से भालू भाग निकला। उसके बाद ग्रामीणों व परिजनों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भटवाड़ी लाया गया जहां बन विभाग की टीम भी पहुंची और उन्होंने बताया कि वास्तव में यह हमला भालू के द्वारा किया गया है और वन विभाग के द्वारा आर्थिक सहायता हेतु रेंज अधिकारी आर एम नौटियाल के द्वारा 5000 रुपये दिये गये । साथ ही इस दौरान 108 सेवा भी उपलब्ध नहीं हो पाई जबकि महिला के परिजन दिनेश रावत ने 108 पर दूरभाष किया जिस में उनके द्वारा बताया गया कि उपलब्ध नहीं है ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *