Breaking
Fri. Sep 20th, 2024

चिन्यालीसौड़ में सीएम ने किया पार्टी प्रत्याशी की चुनावी जनसभा।।

By sarutalsandesh.com Apr 9, 2024

पीएम मोदी के विकसित भारत संकल्प को पूरा करने का देवभूमि के नागरिक का सहयोग अपेक्षित : धामी

चिन्यालीसौड़ में सीएम ने किया पार्टी प्रत्याशी की चुनावी जनसभा।।

मोदी जी के नेतृत्व में इन 10 सालों में विश्व में भारत का स्वाभिमान बढ़ा: धामी।।

चिरंजीव सेमवाल

उत्तरकाशी 9, अप्रैल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत और विकसित उत्तराखंड के संकल्प को पूरा करने में देवभूमि के प्रत्येक नागरिक का सहयोग अपेक्षित है। मोदी जी की गारंटी है कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सब का प्रयास ।
उक्त बात मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को चिन्यालीसौड़ राजकीय महाविद्यालय में टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी महारानी राज्य लक्ष्मी साह के पक्ष में आयोजित जनसभा व रैली में प्रतिभाग किया।धामी ने अपने संबोधन में कहा कि
प्रदेश सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि आयुष्मान भारत, हर घर जल हर घर नल ,लखपति दीदी, जैसे एक से एक कार्यक्रम उनकी लोकप्रिय भाजपा ने जनता को दिए हैं। मोदी जी के नेतृत्व में इन 10 सालों में विश्व में भारत का मान सम्मान स्वाभिमान बड़ा है चाहे वह जी 27 की अध्यक्षता की सफलता हो मोदी जी ने संकल्प लिया है कि वह गरीबी और पिछड़ेपन को जड़ से समाप्त कर देंगे पीएम मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है और प्रदेश के विकास के लिए उन्होंने भरपूर सहयोग प्रदान किया है। अब तीसरी बार उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की जिम्मेदारी जनता की है।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभा में उपस्थित महिलाओं बुजुर्गों और युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए रानी के लिए समर्थन मांगा इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता अपने आशीर्वाद से राज्य लक्ष्मी साह को जरूर जिताएगी। इस दौरान सीएम धामी ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं।

उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि देश की आजादी के बाद से कांग्रेस में लोकसभा के टिकट के लिए लाइन लगी रहती थी सोर्स लगाए जाते थे, और आज मुझे एन मिले इसकी सिफारिश की जा रही ही क्योंकि कोंग्रसियो को पता है की मोदी के संकल्प के आगे कांग्रेस को अपना अस्तित्व बिना कितना मुस्किल है।

धामी ने कहा कि हम चार धाम के लोग हैं राम भक्त भी हैं और देशभक्त भी हैं हम कांग्रेस के ऐसे मां शुभम को कभी पूरा नहीं होने देंगे इसके लिए आप सभी को 19 अप्रैल को अधिक से अधिक मतदान करके एसएससी प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत बनाना है जिसके लिए तेरी लोकसभा सीट से रानी राज्य लक्ष्मी को जिताना है।
इस मौके पर महारानी राज्य लक्ष्मी सनी कहा कि उत्तराखंड में अकेली महिला को लोकसभा सीट के लिए टिकट मिला है किसी भी पार्टी ने उत्तराखंड में महिला प्रत्याशी नहीं उतरा है जिससे यह पता चलता है कि देश के प्रधानमंत्री मोदी जी का महिलाओं के प्रति कितना आदर और सम्मान है। उन्होंने जनता से 19 अप्रैल को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कार्यक्रम के अंत में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती बीना बिष्ट, सेवानिवृत तहसीलदार मोहन सिंह राणा, सभासद प्रियंका बडोनी, वन सरपंच कर्मवीर रावत, सनातन जागृति संगठन के अध्यक्ष केशव गिरी जी, महाराज को मुख्यमंत्री धामी द्वारा फूलमाला पहनकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।
इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ,जिला अध्यक्ष सत्येंद्र राणा ,
पूर्व विधायक केदार सिंह रावत, स्वराज विद्वान, विनोद सुयाल भाजपा प्रदेश प्रवक्ता, चांदी प्रसाद बेलवाल प्रदेश मंत्री ओ बी सी, पवन नौटियाल जिला महामंत्री, हरमोहन सिंह, विधायक प्रभारी सत्य सिंह राणा, रामसुंदर नौटियाल, विमला नौटियाल, चैनसिंह सिंह महर, सुमन बडोनी, प्रकाश चंद रमोल, जोत सिंह बिष्ट ,रजनी कोटवाल, डा विजय बडोनी आदि उपस्थित रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *