Breaking
Thu. Sep 19th, 2024

टिहरी झील में कराए कार्यों को लेकर  दिनेश धनै ने  विधायक किशोर उपाध्याय पर लगाए आरोप ।।

By sarutalsandesh.com Apr 24, 2024

भाजपा नेताओं के बीच सियासी घमासान शुरू, पार्टी अध्यक्ष बोले मुझे जानकारी नहीं।।

टिहरी झील में कराए कार्यों को लेकर  दिनेश धनै ने  विधायक किशोर उपाध्याय पर लगाए आरोप ।।

उत्तरकाशी। 18 वीं लोकसभा चुनाव 2024 खत्म होते ही टिहरी में भाजपा नेताओं के बीच सियासी घमासान शुरू हो गई है। खबर के मुताबिक कुछ दिनों पूर्व आम चुनाव की तैयारियों के तहत टिहरी में भाजपा की बैठक हुई थी। उपाध्याय का आरोप है कि बैठक में दिनेश धनै ने टीएचडीसी के अधिकरियों के हवाले से कहा था कि टिहरी झील में कई कार्य, विधायक के कहने पर आवंटित किए गए। इसके बाद अब किशोर ने टीएचडीसी के कार्यकारी निदेशक को पत्र लिख उनके द्वारा झील में आवंटित कराए कार्यों की जा नौनकारी सार्वजनिक करने को कहा है। किशोर ने कहा कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी की बैठक में आरोप लगाए जाने के बाद मैंने टीएचडीसी को पत्र लिखा है।

टिहरी झील में कराए कार्यों को लेकर पूर्व मंत्री दिनेश धनै ने टिहरी के विधायक किशोर उपाध्याय पर आरोप लगाए हैं। दूसरी ओर, उपाध्याय ने भी धनै के आरोपों को गलत बताते हुए टीएचडीसी से संबंधित ब्योरा सार्वजनिक करने को कहा है।

 

वही पूर्व मंत्री दिनेश धनै ने इस प्रकरण को बाहर लाने के लिए उपाध्याय को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि किशोर पार्टी के बड़े नेता हैं। उन्हें इस तरह की बातें पार्टी फोरम पर ही उठानी चाहिए थीं। हालांकि धनै ने ये भी कहा कि विधायक जी को पत्र लिखना ही था तो टीएचडीसी की बजाए सीबीआई या ईडी को लिखते, जिससे झील में हुए सफाई और अन्य कार्यों की सच्चाई सबके सामने आ जाती।
इधर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट से इस बारे में जानना चाहिए तो उनका कहना है कि विधायक किशोर व मंत्री दिनेश धनै के एक-दूसरे पर लगाए गए आरोपों की मुझे कोई जानकारी नहीं है। बाहर मैं हूं और उत्तराखंड लौटकर इस संबंध में जानकारी ली जाएगी।सा.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *