Breaking
Fri. Sep 20th, 2024

पुरोला में बॉबी पंवार के” रोड़ शो” में उमड़ा हूजूम ,भाजपा- कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उड़ी नींद ।।

By sarutalsandesh.com Apr 13, 2024

पुरोला में बॉबी पंवार के” रोड़ शो” में उमड़ा हूजूम ,भाजपा- कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उड़ी नींद ।।

उत्तरकाशी। 18वीं लोकसभा चुनाव में पहले दफा होगा जब एक निर्दलीय प्रत्याशी के लिए आमजन लामबंद हुए होंगे। शनिवार को पुरोला में टिहरी संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार के पुरोला, मोरी, हनोल में अयोजित रोड़ शो और जनसभा कार्यक्रम में हज़ारों लोगों की तादाद ने भाजपा -कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नींद उड़ा दी है।
इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार कहा कि मेरे स्टार प्रचारक जनता है और चुनाव भी जनता लड़ रही है। में नेता नहीं आपका सबका बेटा हूं। उन्होंने कहा है कि भ्रष्टाचार की लड़ाई सड़कों पर नहीं लड़ी जा सकती है जब संसद में जाएंगे तभी भ्रष्टाचार की कमर तोड़ेंगे इसलिए जनता ने मुझे चुनाव लड़वाया है और जनता ही मुझे संसद तक पहुंचाएगी।
इस दौरान लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए, कहा की अब दौर बदल गया है। प्रजा जग गई तो राजा रानी का खेल भी खत्म हो जाना चाहिए। पुरोला पहुंचे टिहरी लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार के रोड़ शो में हज़ारों लोग मौजूद रहे। बॉबी समर्थकों ने ढोल बाजे के साथ बॉबी पंवार का स्वागत करते नगर छेत्र में रैली की माध्यम से अपने में वोट करने की अपील करते हुए लोगों से आशीर्वाद मांगा। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब देश बदल रहा है। तो टिहरी लोकसभा में भी परिर्वतन देखने को मिलना चाहिए। कब तक लोग राजा–रानी और भाजपा–कांग्रेस का तमाशा देखते रहेंगे ।
बॉबी पंवार ने डबल इंजन की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में बेरोजगार युवा सड़कों पर नौकरियों की मांग के लिए डंडे खा रहे हैं। और भाजपा अपने नेताओं को वेतन भत्ते बढ़ाने में मशगूल थी।
उन्होंने कहा है कि भर्ती घोटाले में राष्ट्रीय दलों के चुने हुए जनप्रतिनिधियों का सम्मिलित थे।
इसलिए इन दलों से किनारे करें और अपना आशीर्वाद मुझे दे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *