Breaking
Thu. Sep 19th, 2024

दुखद हादसा :  बड़कोट थाने में तैनात महिला दरोगा की देहरादून सड़क हादसे में मौत, महिला कॉन्स्टेबल घायल

By sarutalsandesh.com Jul 20, 2024

दुखद हादसा :  बड़कोट थाने में तैनात महिला दरोगा की देहरादून सड़क हादसे में मौत, महिला कॉन्स्टेबल घायल

उत्तरकाशी/देहरादून

उत्तरकाशी जनपद के बड़़कोट थाने में तैनात महिला दरोगा की देहरादून में हुए एक सड़क हादसे में मौत हो गई है, जबकि एक महिला कॉन्स्टेबल घायल हुई है। महिला दरोगा कांवड़ ड्यूटी के लिए हरिद्वार जा रही थी।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिस्पना पुल से आगे आईएसबीटी फ्लाईओवर पर भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमे महिला सब इंस्पेक्टर की मौके पर मौत हो गई और एक पुलिसकर्मी घायल हो गयी।

जानकारी मिली है कि सुबह अपनी दोनों पुलिसकर्मी महिला दारोगा कांता थापा और सिपाही शकुंतला ड्यूटी पर जा रहे थे। घायल महिला को अस्पताल में रेफर किया गया है। दोनों पुलिसकर्मी स्कूटी पर सवार होकर ड्यूटी जा रहे थे। मौके पर तमाम पुलिस महकमा पहुंचा है।

जानकारी मिली है कि उत्तरकाशी के बड़कोट थाने में मृतक एस आई महिला कांता थापा तैनात थी।। जबकि घायल महिला कांस्टेबल देहरादून के कैंट कोतवाली में तैनात है। मृतक महिला पुलिस कर्मी कांवड़ ड्यूटी के लिए उत्तरकाशी से दून पहुंची थी।
विदित रहे कि इस फलाई ओवर पर पहले भी कई एक्सीडेंट और मौतें हो चुकी है। ये फ्लाईओवर खूनी फ्लाईओवर बन चुका है। फ्लाईओवर के आगे कट के कारण भी कई हादसे हुए है।महिला दरोगा की मौत पर उत्तरकाशी पुलिस परिवार ने गहरा दुख जताया है।

 

उत्तराखंड पुलिस ने जताया दुःख

इस दुःखद घटना पर डीजीपी अभिनव कुमार व सम्पूर्ण उत्तराखण्ड पुलिस ने दुःख जताया है। पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी अर्पण यदुवंशी एवं उत्तरकाशी पुलिस परिवार अ.उ.नि. स्व. कान्ता थापा को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करती है एवं शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करती है। उन्होनें कहा, वह बहुत ही लग्नशील एवं ड्यूटी के प्रति समर्पित होने के साथ-साथ सौम्य स्वभाव व ईमानदार छवि की महिला पुलिस अधिकारी थी। उनका निधन उत्तरकाशी पुलिस के लिए अपूर्णीय क्षति है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *